भजन सम्राट की 37 साल छोटी गलफ्रेंड.. सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे मजे

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की कहानी सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर भजन सम्राट को लेकर खूब चर्चा हो रही है। 65 साल के भजन सम्राट ने जबसे 37 साल छोटी जसलीन मथारू से रिलेशनशिप की बात कबूली तभी से सोशल मीडिया में लोग तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं।

नीलेश निल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है..विश्वास उठ गया। इतना भजन गाने के बाद इसका हृदय जब भगवान की तरफ नही झुका, तो मेरी तो उम्र ही है ध्यान भटकने वाली। मेरी क्या झुकेगी। वहीं, आरके दुबे के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है कि तुम लोग दबाते रहो नोटा उधर सरकार बना गया अनूप जलोटा

इसी तरह विजेन्द्र पांडे नामक ट्वीटर हैंडल ले लिखा गया “…घोर कलयुग”। नंदिनी इदनानी अंत में लिखती है- लव हेज नो बरियर। मुकेश देवासी इंड एक कदम आगे जाकर लिखते है- बिग बॉस को मिला राम रहीम। एक सोशल मीडिया यूजर्स निलेश निल लिखते हैं- पहली बार ऐसा हुआ जब किसी भजन गायक ने लड़की पटा ली। इसी तरह के कई कमेंट सोशल मीडिया पर लिखे जा रहे है।

नहीं जानते होंगे लहसुन में छुपे इन अनमोल गुणों के बारे में

जसलीन और अनूप जलोटा बीच में उम्र का बड़ा फासला है। ग्रैंड प्रीमियर में दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने लाकर सभी को चौंकाया। लेकिन लोगों को ये लव स्टोरी खास रास नहीं आ रही है। अनूप जलोटा फैंस सोशल मीडिया पर लगातार मजाक बना रहे हैं। बिग बॉस में अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा। दोनों छुप-छुप के मिला करते थे, लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं।

इस गुरु-शिष्य की जोड़ी को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। ऐसे में जसलीन के पिता केसर मथारू सामने आए और उन्होंने कहा कि वाकई यह खबर हम सब को भी चौंकाने वाली रही है। वैसे उन्होंने दावा किया कि वो इन खबरों से परेशान नहीं हैं, क्योंकि उनकी बेटी तो एक ट्रेंड सिंगर है और अनेक पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर्स के साथ भी काम कर चुकी है। वो स्टेज शो भी करती है।

ऐसे में उसके केरियर को लेकर तो कोई सवाल ही नहीं उठता है, लेकिन इस सस्ती लोकप्रियता की न तो बेटी को और न ही उन्हें जरुरत है। इसके साथ ही जसलीन के पिता ने यह कहकर सभी का मुंह लगभग बंद कर दिया कि उनकी बेटी बहुत समझदार है और उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। हम सभी दुआ करते हैं कि वो शो जीतकर आए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper