60 के ऊपर होने के बावजूद बूढ़े नहीं हुए ये सितारें, तीसरे नंबर वाली तो लगती हैं कयामत

मुंबई: दोस्तों ऐसा कहा जाता हैं कि उम्र सिर्फ एक नंबर होती हैं. यदि आप दिल से जवान हैं तो अपने अंतिम समय तक लाइफ को अच्छे से एन्जॉय कर सकते हैं. प्रकृति का नियम यही कहता हैं कि जैसे जैसे आपकी उम्र बढ़ती जाएगी आपकी खूबसूरती भी घटती जाएगी. लेकिन ये नियम हर किसी पर लागू नहीं होता हैं. कुछ लोगो को खबसूरत दिखने का ऐसा गिफ्ट मिला होता हैं जिसके चलते वे अपने बुढापे में भी कमाल के खुबसुरत दिखाई देते हैं.

मसलन कुछ बॉलीवुड सितारों को ही ले लीजिए. बॉलीवुड एक ऐसी जगह हैं जहाँ आपके टेलेंट के साथ साथ आपकी खूबसूरती भी मायने रखती हैं. लेकिन हर कोई बुढापे तक खुबसूरत दिखना मेंटेन नहीं कर पाटा हैं. हालाँकि कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी हैं जो 60 के ऊपर हो चुके हैं लेकिन आज भी कमाल के सुंदर दिखाई देते हैं. तो चलिए हम आज इन्ही सितारों के बारे में जान लेते हैं.

अनिल कपूर:

बॉलीवुड के मिस्टर झकास यानी कि अनिल कपूर इतने हैंडसम दिखाई देते हैं कि लुक के मामले में वे अपने से आधी उम्र के एक्टर्स को भी पीछे छोड़ सकते हैं. 24 दिसंबर 1956 को जन्मे अनिल कपूर वर्तमान में 62 साल के हो चुके हैं. हालाँकि उन्हें देख कर कहीं से कहीं ये नहीं लगता हैं कि वो 40 के भी ऊपर हैं. अनिल कपूर ने आजतक अपने लुक को काफी अच्छे से मेंटेन कर के रखा हुआ हैं.

रेखा:

10 अक्टूबर 1954 को जन्मी रेखा आज पुरे 64 वर्ष की हो चुकी हैं, लेकिन इसके बाद भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई हैं. रेखा आज भी जब किसी इवेंट, पार्टी या अवार्ड फंक्शन में आती हैं तो सबकी निगाहें उनकी लाजवाब खूबसूरती पर टिकी रहती हैं.

हेमा मालिनी:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी जब से इंडस्ट्री में आई हैं तभी से अपनी खूबसूरती को लेकर जानी जाती हैं. सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के को दिग्गज अभिनेता भी हेमा मालिनी को अपना दिल दे चुके हैं. 16 अक्टूबर 1948 में जन्मी हेमा मालिनी आज 70 साल की हो चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद आज भी वो कई लोगो की ड्रीम गर्ल बनी हुई हैं. हेमा के चेहरे पर वो आकर्षण आज भी साफ़ दिखाई देता हैं. लोग हेमा मालिनी की एक झलक देखने के लिए आज भी मरते हैं.

अमिताभ बच्चन:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज फिल्म इंडस्ट्री के सबसे रिस्पेक्टेड एक्टर हैं. 11 ओक्टूबर 1942 को जन्मे अमिताभ बच्चन वर्तमान में 76 साल के हैं. लेकिन इस उम्र में भी अमिताभ काफी हैंडसम दिखाई देते हैं. आज भी जब वो फिल्मों में आते हैं तो कई महिलाएं उनके लुक को देख आकर्षित हो जाती हैं. अमिताभ के टेलेंट और लुक का ही ये कमाल हैं कि वो इस 76 वर्ष की उम्र में भी कई बड़े और अहम किरदार फिल्मो में निभा रहे हैं. अमिताभ अपनी फिटनेस और हेल्थ का भी काफी ध्यान रखते हैं जिसकी वजह से वो कई घंटो तक जोश के साथ शूट भी कर पाते हैं.

कमल हसन:

साउथ इंडियन फिल्म और बॉलीवुड दोनों ही जगह अपनी पकड़ मजबूत रखने वाले कमल हसन भी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं. 7 नवंबर 1954 को जन्मे कमल हसन वर्तमान में 64 साल के हो चुके हैं. हालाँकि इस उम्र में भी वे काफी हैंडसम लुक में दिखाई देते हैं. कमल हसन सिर्फ खुबसूरत दिखते ही नहीं हैं बल्कि उनके अंदर कई सारे टेलेंट भी हैं. मसलन एक एक्टर होने के साथ वे एक अच्छे राइटर, निर्माता, सिंगर और डायरेक्टर भी हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...

लखनऊ ट्रिब्यून

Vineet Kumar Verma

E-Paper