6000mAh बैटरी और 48MP कैमरे के साथ लॉन्च होगा Samsung Galaxy M30s, जाने कीमत!

साउथ कोरिया की फोन निर्माता कंपनी ने पिछले साल बजट सेगमेंट में अपने “M” सीरीज के दो नए फोन Galaxy M10 और Galaxy M30 लांच किया था। जिसमे Galaxy M30 फोन में 4000mAh की बड़ी बैटरी दी गई थी। वहीं अब सैमसंग कंपनी इस फोन का अपग्रेडेड वर्जन Galaxy M30s भी लांच करने की पूरी तैयारी में है। लीक्स से पता चलता है कि जो Galaxy M30s होगा उसमें हमें 6000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी।

6000mAh बैटरी वाला दुनियाँ का दूसरा फोन-

अगर आपको पता न हो तो बता दूं 6000mAh बैटरी के साथ आने वाला दुनियाँ का पहला फोन Asus ROG Phone 2 था। जो एक गेमिंग स्मार्टफोन है और इस फोन को खासतौर से गेमर्स को ध्यान रखते हुए बनाया गया है। वहीं अब Samsung Galaxy M30s दुनियाँ का दूसरा ऐसा फोन होगा जो 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आएगा।

Samsung Galaxy M30s के संभावित स्पेसिफिकेशन-

Samsung कंपनी ने अभीतक अपने किसी भी फोन में इतनी बड़ी बैटरी नही दी है। इससे यह पता चलता है कि Samsung Galaxy M30s फोन एक गेमिंग स्मार्टफोन होने वाला है जिसमें हमें बड़ी बैटरी के साथ एक दमदार प्रॉसेसर देखने को मिलेगा। लीक हुई अफवाहों की माने तो Galaxy M30s फोन में हमें 6.4 इंच फूल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19:5:9 होगा और पिक्सल रेजॉल्यूशन 1080×2340 होगा। वहीं दूसरी तरफ अगर कैमरे की बात की जाए तो फोन के बैक साइड में ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। जो 48 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के होंगे। इसके अलावा यह फोन भारतीय बाजार में दो वेरिएंट 4GB/64GB स्टोरेज और 6GB /128GB स्टोरेज के साथ लांच हो सकता है। फोन में एक्सिनोस 9610 प्रॉसेसर दी जाने की बात कहीं गई हैं।

कीमत एवं उपलब्धता-

कंपनी इस फोन को सितंबर महीने के आखिरी हफ्ते में लांच कर सकती है। वहीं इस फोन की शुरुआती कीमत 15 हजार रुपये होगी और यह कीमत 20 हजार रुपये तक जा सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper