70 साल के बुजुर्ग पर 9 साल की बच्ची से बलात्कार का आरोप

लखनऊ: सरकार के लाख कोशिशों के बावजूद उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला प्रदेश के गोंडा जनपद से है जहां 70 साल के एक बुजुर्ग पर 9 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार करने का आरोप लगा है.

प्राप्त विवरण के अनुसार, गोंडा के वजीरगंज में बुजुर्ग ने उस वक्त मासूम को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया जब वो मदरसे से अपने घर वापस जा रही थी. फिलहाल पीड़ित बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया और वह खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है.

निजी परिचालन वाली पहली ट्रेन होगी दिल्ली-लखनऊ तेजस

पुलिस के मुताबिक बच्ची जब मदरसे से पढ़कर अपने घर वापस आ रहा थी, उसी दौरान आरोपी बुजुर्ग ने उसे पकड़ कर कमरे में बंद कर दिया और फिर बाद में उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ वजीरगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है. इस घटना को लेकर जिले के एसपी ने बताया कि बच्ची जब घर वापस लौट रही थी उस दौरान ही बुजुर्ग ने उसके साथ बलात्कार किया.

एसपी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है. बच्ची खतरे से बाहर है लेकिन वो अभी सदमे में है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper