8 खास तरीके जिनसे बना सकते हैं अपने से बड़ी गर्लफ्रेंड को अपना दीवाना

समय बदल रहा है। आजकल पहले तो हमेशा ही पुरुष साथी की उम्र महिला साथी से ज्यादा होती थी या फिर लड़के और लड़की प्रेम के समय एक ही उम्र में होते थे। लेकिन अब अक्सर ऐसा भी हो रहा है कि लड़के अपने से बड़ी उम्र की लड़कियों या महिलाओं से भी मित्रता कर रहे हैं और कई बार उनका प्रेम-प्रसंग यानि लव अफेयर भी हो रहा है। अभी हाल में प्रीटी जिंटा ने जिस शख़्श से शादी की है, उसकी उम्र प्रीटी से कई साल कम है।

लेकिन बड़ी उम्र की महिलाओं को आकर्षित करना कोई आसान काम नहीं है। आपकी उम्र से ज्‍यादा और आपसे ज्‍यादा मैच्‍योर लेडी को इम्‍प्रेस करना वाकई में कठिन है। इसके लिए आपको काफी मशक्‍कत करनी पड़ सकती है और अपने सारे अनुभव लगाने पड़ सकते है। अगर आप अपनी उम्र से ज्‍यादा उम्र की लड़की या महिला को आकर्षित करने में सफल हो जाते है तो इसका मतलब साफ है कि आपने गजब की वूमन स्‍टडी की है और शालीन होकर खुद को रिप्रेजेंट किया है। दुसरे शब्दों में कहें तो आप अपनी हमउम्र लड़कियों में जबरदस्त पॉपुलर हो सकते हैं।

चालीस से ज्‍यादा उम्र की महिलाएं कभी भी शारीरिक खूबसूरती पर जल्दी आकर्षित नहीं होती हैं और न ही वह स्‍टाईलिश लड़कों को ही पसंद करती हैं। इसलिए आपको बहुत सारा धैर्य और आत्‍मविश्‍वास रखना जरूरी होता है। कई बार आप जैसे नहीं होते है वैसा भी दिखाना पड़ता है और उनकी पसंद के हिसाब से खुद को बनाना पड़ता है।

ये हैं 8 खास तरीके जिनसे कर सकते हैं आप अपने बड़ी उम्र की girlfriends को अपनी ओर आकर्षित :

1) कॉन्‍फीडेंस यानि आत्‍मविश्‍वास: एक युवा होने के नाते, आप अपनी इमेज ओर आइडेंटिटी को लेकर काफी कॉन्शियश रहते है और खुद को बेस्ट दिखाना चाहते है। जब आप अपनी उम्र से बड़ी औरत को आकर्षित करना चाहें तो उसे अपना आत्‍मविश्‍वास दिखाएं, अपनी यूएसपी बताएं। उनसे फ्लर्ट न करें और खुल कर बात करें, इससे वह इम्‍प्रेस होगी।

2) मैच्‍योरिटी यानि परिपक्‍वता : अपने से बड़ी महिला को अपनी ओर एट्रेक्‍ट करने के लिए आपको काफी ज्‍यादा मैच्‍योरिटी दिखानी पड़ती है, भले ही आप इतने मैच्‍योर ना भी हों। आप हमेशा गंभीर नेचर दिखाते हुए बात करें ताकि वह महिला आपको हल्‍के में न लें।

3) दृढ़ता: आपको किसी भी महिला को इम्‍प्रेस करने के सबसे पहले अपने इरादे में फर्म यानि दृढ़ होना जरूरी होता है। जो महिला अपने करियर को लेकर सजग होती हैं और पूरी तरह से लाइफ में सिक्योर होती है उन्‍हे इम्‍प्रेस करने के लिए आपका फर्म ओर डिटर्माइंड होना जरूरी होता है।

4) स्टेप-बी-स्टेप बात को बढाइये : उम्र में बढ़ी महिलाओं को इम्‍प्रेस करने के लिए शुरूआती दौर में आपको हमेशा मूव ऑन करना चाहिये। आपको बात करने की पहल करनी चाहिये, उनकी तारीफ सलीके से करना शुरू करें, अपनी तरफ से उन्‍हे बाहर जाने के लिए बोलें। उनसे सभ्‍यता से बात करें, उनकी पसंद के हिसाब से ही बात करें।

5) रोचक बातें करें: आपको उनके साथ मैच्‍योर ह्यूमर करना चाहिये। सस्ते जोक न मारें, न चीप ह्यूमर करें। हल्‍का सा मजाक करें जो आप दोनों को नजदीक ले आएं। औरतों को हल्‍का मजाक पसंद आता है। शुरूआत में ही इमोशनल बातें न करें।

6) किसी भी सूरत में उम्र के टॉपिक को अवॉयड करें: आप कितने भी यंग हों और उनकी उम्र कितनी भी हों, आप उनसे कभी भी उम्र के बारे में बात न करें। उम्र से जुड़ी किसी भी बात का न करना ही सबसे बेहतर होता है, इससे उन्‍हे अजीब नहीं लगेगा।

7) शारीरिक सम्बन्ध: शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए जल्दबाज़ी न दिखाएँ। आपको इस बारे में उत्सुकता हो सकती है पर संभव है कि उम्र में आप से बड़ी गर्लफ्रेंड इसका आनंद पहले ले चुकी हो ओर सेक्स उसकी प्राथमिकता न हो। यदि आप दोनों के मध्य फिजिकल रिलेशन बनें भी तो उम्र में बड़ी लड़की या महिला के साथ लवमेकिंग के दौरान आपको ज्‍यादा मैच्‍योरिटी और इंटीमेसी के साथ व्‍यवहार करना होता है और काफी पैशन की जरूरत होती है।

8) आपका व्यवहार एक जेंटलमैन जैसा हो: कोई भी लेडी हमेशा अपनी लाइफ में एक जेंटलमैन को देखना चाहेगी, जो उसकी केयर करें और छिछोरा न हों। अगर आप ऐसे बनते है और खुद को उनकी पसंद के हिसाब से ढाल लेते है तो निश्चित ही आप उन्‍हे आकर्षित करने में सफल हो जाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper