9 दिन बाद लखनऊ में सामने आया कोरोना पॉजिटिव, जानिये कितनी हुई संख्या

लखनऊ : लखनऊ में 9 दिन बाद कोरोना का एक और पॉजि​टिव केस सामने आया है. गोमती नगर के ​विजयखंड निवासी सेना के रिटायर्ड कर्नल की 73 वर्षीय बीवी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. उनको सेना के बेस हॉस्पिटल में बने कोरोना आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया है. कर्नल की बहू भी बीते 10 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं.

9 दिन के बाद लखनऊ में कोरोना वायरस संक्रमण का कोई नया पॉजिटिव केस सामने आया है. 29 मार्च को केजीएमयू में विभिन्न जनपदों के 38 सैंपलों की जांच की गई. इन सभी सैंपलों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. वहीं, पीजीआई में भर्ती तीन संदिग्ध मरीजों के सैंपल भी नेगेटिव पाए गए थे.

लखनऊ में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 9 हो गई है. इनमें से एक मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुका है. कोरोना के 6 मरीजों का इलाज केजीएमयू में चल रहा है, जबकि बॉलीवुड सिंग कनिका कपूर का इलाज एसजीपीजीआई में चल रहा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper