9000 रूपये सस्ता हुआ सैमसंग का सबसे दमदार फोन

लखनऊ। पिछले महीने भारत मेें लांच हुआ सैमसंग गैलेक्सी एस10 प्लस स्मार्टफोन लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया है। कंपनी ने ग्राहकों की पंसद को देखते हुए इस स्मार्टफोन पर भारी कैशबैक देने की योजना बनाई है। अगर आप आनलाइन प्लेटफाॅर्म पर इस फोन को आप खरीदते है तो आपको 9 हजार रूपये का कैशबैक मिलेगा। कंपनी ने अपने इस आफर्स को ऑनलाइन स्टोर और ऑफिशियल ऐप दोनों पर लागू किया है।

आपको 9000 रूपये का कैशबैक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट/ डेबिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर मिलेगा और ध्यान रहे कि इस बैंक से खरीदने पर ही आपको यह आफर मिलेगा। यह कैशबैक आफर क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा। कंपनी ने अपने इस फोन के फ्रंट में दो कैमरे और रियर में तीन कैमरे देकर फोटोग्राफी करने वालों का दिल जीत लिया है।

सैमसंग गैलेक्सी एस 10 प्लस में 12 जीबी रैम और 1टीबी स्टोरेज के साथ 3.5mm ऑडियो जैक, USB Type-C पोर्ट और 4,100mAh की दमदार बैटरी है। यह फोन वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करने के साथ फोन में 6.4 इंच क्यूएचडी प्लस एमोलेड स्क्रीन है। भारत में इस फोन की कीमत लगभग 70 हजार रू है और आप इस फोन को लगभग 9 हजार की कम कीमत के साथ इसे अपना बना सकते हैं। अब यह देखना होगा की कीमत कम होने के बाद इस फोन की ब्रीकी में कितना इजाफा हो पाता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper