सांगली में बोले अमित शाह- हमारा एक भी जवान शहीद हुआ तो हम दुश्मन के दस मार गिराएंगे

सांगली: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राज्य में एक के बाद एक रैलियां कर रहे हैं. महाराष्ट्र के सांगली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हमारा एक भी जवान शहीद हुआ तो हम दुश्मन के दस मार गिराएंगे. मोदी सरकार ने कश्मीर से 370 को उखाड़ फेंका और इस मुद्दे पर आज पूरी दुनिया हमारे साथ है. आर्टिकल 370 पर कांग्रेस से लेकर एनसीपी ने वोट बैंक की राजनीतिक की खातिर विरोध किया. 370 को हटाकर जहां हमने देश को एक किया, वहीं कांग्रेस और एनसीपी ने इसका विरोध किया.

अमित शाह ने कहा कि जब मोदी जी अनुच्छेद 370 हटाने का प्रस्ताव लेकर आए तो कांग्रेस और NCP दोनों 370 हटाने का और मोदी जी का विरोध कर रहे थे. मैं राहुल गांधी और शरद पवार से कहना चाहता हूं कि वो महाराष्ट्र की जनता को बताएं कि वो इसे हटाने के पक्ष में हैं या नहीं. गृह मंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र के सांगली में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा को सुरक्षित किया है. अगर हमारा एक भी जवान शहीद हुआ तो हम दुश्मन के दस मार गिराएंगे.

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को एक ही चरण में चुनाव कराने की घोषणा की है. मतों की गिनती 24 अक्ट्रबर को होगी. लोकसभा चुनाव 2019 में भारी बहुमत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सत्ता में वापसी के बाद यह पहला विधानसभा चुनाव है. महाराष्ट्र विधानसभा का कार्यकाल नौ नवंबर को खत्म हो रहा है.

महाराष्ट्र में एक तरह भाजपा और शिवसेना देवेंद्र फडणवीस जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं और दूसरी ओर कांग्रेस और एनसीपी जैसी परिवारवादी पार्टियां चुनावी मैदान में हैं. शाह ने कहा कि मैं राहुल गांधी जी से कहना चाहता हूं कि अगर गाली देनी है तो मुझे दीजिये, मेरी पार्टी को दीजिये, मोदी जी को दीजिये हम आपको कुछ नहीं कहेंगे. उन्होंने कहा कि लेकिन आप भारत माता के टुकड़े करने की बात करने वालों के साथ खड़े रहेंगे, तो भारत माता के टुकड़े करने वालों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम हमारी सरकार करेगी.

पूनम पांडे ने फिर सोशल मीडिया पर अपलोड किया सेक्सी वीडियो

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper