बीएसएनएल का नया फैमिली कॉम्बो प्लान, 1199 रुपये में चार कनेक्शन

इंदौर: दूरसंचार कम्पनी बीएसएनएल ने एक अनूठा फैमली कॉम्बो प्लान पेश किया है, जिसमें प्रति माह 1199 रुपये में तीन मोबाइल और एक लैंडलाइन कनेक्शन से किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग तथा अनलिमिटेड ब्रॉडबैण्ड की सुविधा प्रदान की जा रही है।

बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक डॉ. महेश शुक्ला ने शुक्रवार को बताया कि इस प्लान में उपभोक्ता को एक लैंडलाइन और तीन मोबाइल कनेक्शन दिए जाएंगे। लैंडलाइन पर किसी भी नेटवर्क पर 24 घंटे अनलिमिटेड एसटीडी व लोकल कॉलिंग की जा सकती है। इसके अलावा अनलिमिटेड ब्रॉडबैण्ड के साथ वैल्यू एडेड सर्विस जैसे संगीत, वीडियो गेम्स और फिल्म देखने की मुफ्त सुविधा रहेगी। तीनों मोबाइल कनेक्शनों पर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड एसटीडी-लोकल कॉलिंग, हाईस्पीड के साथ 1 जीबी डॉटा प्रतिदिन और इसके बाद 40 केबीपीसी की स्पीड के साथ, फ्री पीआरबीटी (पर्सनलाईज्ड रिंग बैंक टोन) और रोमिंग में भी यह सारी सुविधाए रहेंगी। यह प्लान दिल्ली और मुम्बई को छोड़कर सभी जगह उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त तीनों मोबाइल कनेक्शन में से एक कनेक्शन पर फ्री ऑनलाइन टीवी तथा एक माह तक कक्षा बारहवीं के छात्र को किसी भी एक विषय का ऑनलाइन शिक्षण मुफ्त प्रदान किया जा रहा है।

डॉ. शुक्ला ने बताया कि बीएसएनएल ही एकमात्र पहली दूरसंचार कम्पनी है, जिसने अपने सारे प्रोडक्टस का एक बुके बनाकर परिवार की आवश्यकता अनुसार यह प्लान प्रस्तुत किया है, जिसमें प्रति माह 1199 रुपये के निर्धारित मासिक किराए पर लैंडलाइन, ब्रॉडबैण्ड, तीनों मोबाइल कनेक्शनों पर अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड डॉटा, वैल्यू एडेड सेवाएं, ऑनलाईन टीवी और शिक्षण जैसी उच्च तकनीक और सेवाएं प्रदान की जा रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper