वागा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में निशुल्क स्वास्थ्य मेले का आयोजन

लखनऊ: लखनऊ के पुरनिया चौराहे पर स्थित वागा हॉस्पिटल में गुरूवार को स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया। जिसकी मुख्य अतिथि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने डॉक्टर, अध्यापक एवं छात्रों को अपनी आखों की देखभाल करने की सलाह दी। स्वाथ्य मेले में 500 से ज्यादा मरीजों को निःशुल्क परामर्श एवं दवा विवरण किया गाएगा।

वागा हॉस्पिटल के जनरल मैनेजर वी पी श्रीवास्तव ने बताया क़ि बैंक ऑफ महाराष्ट्र के सीएसआर फंड को सूबे के कुछ प्राथमिक विद्यालयों को जरूरी सामान के साथ-साथ बच्चों को किताबें निःशुल्क उपलब्ध कराई जाएगी।

इस अवसर पर डॉ. वैभव सिंह ने सभी अथितियों से कहा कि उनका ये संस्थान हमेशा मानव सेवा में तत्पर रहेगा जैसा कि उन्होंने डॉक्टर बनते वक्त शपथ ली थी। एसआर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह चौहान ने डॉ. पल्लवी एवं डॉ वैभव के प्रयासों को सराहनीय की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper