लखनऊ में फर्जी कैफे का उद्घाटन, जानिए क्या है खासियत

लखनऊ: नवाबों के शहर लखनऊ में शनिवार (20 अक्टूबर) को ‘फर्जी कैफे’ का उद्घाटन किया गया। इसी के साथ लखनऊ भी दिल्ली और मुंबई जैसे मेट्रो शहरों में शामिल हो गया, जहां फर्जी कैफे में लोग एक से बढ़कर एक व्यंजनों का लुत्फ उठाते हैं।

फर्जी कैफे में आपको दाल चावल अर्नचर्नी, थाई करी पनीर और टिक्का विद संभल माऊ जैसे नामों की एक लंबी फेहरिश्त मिलेगी, जिसका आप मजा उठा सकते हैं। फर्जी कैफे फूड चेन के मालिक और मशहूर शेफ जोरावर कालरा स्टार चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘मास्टर शेफ’ कार्यक्रम के जज भी रह चुके हैं।

यह भी पढ़िए:  लश्कर-ए-तैयबा के निशाने पर मध्यप्रदेश के रेलवे स्टेशन, बम से उड़ाने धमकी, सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अलर्ट

जोरावर कालरा बताते हैं कि ‘फर्जी कैफे’ में जो भी व्यंजन परोसे जाते हैं उनका स्वाद दूसरे रेस्टोरेंट से बिल्कुल जुदा होता है। व्यंजन के दामों को लेकर कालरा का कहना है कि उनके यहां बनने वाले व्यंजनों में फाइव स्टार होटल वाली फीलिंग्स होंगी, लेकिन दाम काफी कम होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper