JIO ग्राहकों के लिए आ गई अच्छी खबर, आज ही उठाइए यह लाभ नहीं तो रह जायेंगे पीछे

लखनऊ: रिलायंस जियो अब भारत की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार हो चुकी है। मुकेश अंबानी की इस टेलीकॉम कंपनी ने चंद दिनों में ही अपने ढेर सारे ग्राहक बना लिए और अब तो यह आंकड़ा 25 करोड़ के पार जा पहुंचा है। इस कंपनी का मार्केट शेयर भी अब धीरे-धीरे काफी बढ़ रहा है। जियो टेलीकॉम कंपनी हमेशा अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स लाती रहती है और अब हाल ही में इस कंपनी ने पुराने स्मार्टफोन को खरीदने वाले ग्राहकों के लिए भी एक बड़ा ऑफर पेश किया है।

जियो ने हाल ही में क्विकर के साथ साझेदारी की है जिसका फायदा सीधे ग्राहकों को मिल रहा है। इसके तहत क्विकर से ग्राहकों को 4जी स्मार्टफोन को खरीदने पर जियो की तरफ से 2200 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। यह ऑफर क्विकर पर जियो के प्री-ओन्ड और रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं और इसलिए खरीदने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि वह फोन क्विकर एश्योर्ड प्रोग्राम का हिस्सा है कि नहीं।

स्मार्टफोन को खरीदने के बाद आपको उसे जियो के नेटवर्क पर एक्टिवेट करना होगा और इस कैशबैक को पाने के लिए जियो के 198 रुपये या 299 रुपये वाले प्लान का रिचार्ज कराना होगा। 198 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें रोज 2जीबी 4जी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है और 299 रुपये प्लान में 3जीबी प्रतिदिन डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती हैं, इन दोनों प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper