लखनऊ में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौक इलाके के राजाबाजार में बाइक टकराने के मामूली विवाद में बदमाशों ने एक युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी। खून से लथपथ युवक को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश भाग निकले।

मिली जानकारी के मुताबिक़, यह घटना चौक थाना क्षेत्र के राजाबाजार-सुभाष मार्ग की है। बताया जा रहा है कि बारावफात पर सजावट के लिए साथी शारिक के साथ अनस (21) गुब्बारे लेकर बाइक से लौट रहा था। तभी राजाबाजार-सुभाष मार्ग पर बाइक लडऩे के विवाद पर बदमाशों ने तमंचा निकाल कर उसके सिर पर दो गोली मार दी। घटना से पुराने लखनऊ में तनाव फैला हुआ है। जानकारी होने पर चौक में भारी मात्रा में फोर्स तैनात कर दी गई है। खबर यह भी आ रही है कि घटना की जानकारी मिलते ही कानून मंत्री ब्रजेश पाठक परिवारीजनों से मिलने ट्रामा सेंटर पहुंचे। कानून मंत्री ने हमलावरों पर शीघ्र कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

एएसपी पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया जा रहा है कि चौक के सुभाष मार्ग पर बाइक लड़ने के बाद एक से विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपी ने अनस निवासी वज़ीरगंज को सिर में गोली मारी। गोली लगने से वह लहूलुहान होकर गिर गया। उसे ट्रॉमा में भर्ती कराया गया यहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। सीओ चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि दोनों पक्ष एक ही समुदाय के हैं। आरोपी और घायल दोनों एक ही समुदाय के हैं। पैशन प्रो गाड़ी नंबर (UP 32EX 3489) से अपराधी की पहचान हो गई है। उसकी गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper