प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे ‘सूफियाना प्यार मेरा’ के कलाकार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित होटल ताज में गुरूवार को स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले ‘सूफियाना प्यार मेरा’ के कलाकार प्रमोशन के लिए पहुंचे। आपको बता दें कि ‘सूफियाना प्यार मेरा’ 16 अप्रैल से सोमवार से शनिवार रात 10 बजे स्टार भारत पर प्रसारित होगा।कलाकारों में सीरियल स्वरागिनी की स्वरा से मशहूर हुई अभिनेत्री हैली शाह, अभिनेता सिद्धनाथ वीर सूर्यावंशी और राजवीर सिंह शामिल रहे।

कहा जाता है कि सभी भावनाओं में प्यार की भावना सबसे पवित्र होती है- जो सभी सीमाओं को लाँघता है, जिसका कोई अंत या सीमा नहीं होती… डी.पी. स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘सूफियाना प्यार मेरा’ इसी भावना को दर्शाने वाली कहानी है, और आप भी शीघ्र ही इस कहानी को पसंद करने लगेंगे। यह शो आपकी टी.वी.स्क्रीन्स पर आने वाला है 16 अप्रैल 2019 से, सोमवार से शनिवार रात 10 बजे, केवल स्टार भारत पर।

‘सूफियाना प्यार मेरा’ जिद और मोहब्बत भरी एक प्रेमकहानी है, जिसमें कई मोड़ आते हैं। एक ओर सल्तनत (हेली शाह) एक प्रगतिशील विचारों वाली लड़की है जो अपने उसूलों को प्यार से ज्यादा महत्व देती है तो दूसरी ओर जिद्दी जारून (राजवीर सिंह) है जो प्यार को सबसे बड़ा मानता है। शो की शुरुआत बेहद आकर्षक दृश्य से होती है, जो शादी की रस्मों के दौरान महिलाओं के इनकार और इकरार के अधिकार को दर्शाता है। सल्तनत और जारून दोनों ही नसीब के अनोखे फेरों में उलझते चले जाते हैं और दोनों ही अपनी बात और अपने फैसले पर अड़े रहते हैं ।

अपनी ब्रांड फिलॉसोफी के मुताबिक स्टार भारत अपने दर्शकों के लिए यह फिक्शन शो ला रहा है, जो प्रगतिशील विचारधारा को दर्शाता है और मुश्किल हालात से लड़ना भी। मुख्य कलाकारों के साथ इस शो में वैशाली नाजरेथ, विश्वप्रीत कौर, रामगोपाल बजाज, जयश्री टी तथा कई अन्य मशहूर टेलीविजन कलाकार भी मौजूद हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper