आस्ट्रेलियन ओपन : केर्बर से क्वार्टर फाइनल में भिड़ेंगी कीज

मेलबर्न: अमेरिका की टेनिस खिलाड़ी मेडिसन कीज और पूर्व वर्ल्ड नम्बर-1 रहीं एंजेलीक केर्बर ने सोमवार को अपने-अपने मैचों में जीत हासिल कर साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश हासिल कर लिया है। कीज ने महिला एकल वर्ग के चौथे दौर में फ्रांस की खिलाड़ी कैरोलिन गार्सिया को मात दी।

मेलबर्न में सोमवार को खेले गए इस मैच में 17वीं सीड कीज ने टूर्नामेंट की आठवीं सीड गार्सिया को एक घंटे और आठ मिनट के भीतर सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से मात दी। इसके अलावा, एक अन्य मैच में 30 वर्षीया जर्मनी खिलाड़ी केर्बर ने ताइवान की सु वेई सेह को मात दी।

केर्बर ने दो घंटे और आठ मिनट तक चले मैच में सेह को 4-6, 7-5, 6-2 से हराकर अंतिम-8 में जगह बनाई। मैच के बाद केर्बर ने कहा, “इस पल में मैंने अपने खेल में ध्यान बनाए रखने का फैसला किया। मैंने स्कोर के बारे में भूलने की कोशिश की और हर बॉल को खेलने की कोशिश में लगी रही।”

केर्बर ने कहा, “मेरे सामने अब अगला मैच है, लेकिन वह क्वार्टर फाइनल का मैच है। मैं अपने खेल में ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करूंगी। मेडिसन एक कड़ी प्रतिद्वंद्वी हैं, लेकिन मैं अब अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं बस इस मैच का आनंद लेना चाहती हूं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper