#meeto मामले में फंसे एमजे अकबर दे सकते हैं इस्तीफा !

दिल्ली ब्यूरो: मी टू मामले में घिर चुके केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर के बारे में खबर आ रही रही है कि अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। अकबर फिलहाल विदेश दौरे पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विदेश से लौटने पर वे अपने ऊपर लगे आरोपों के चलते इस्तीफा दे सकते हैं।

करीब 6 महिला पत्रकारों द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद केंद्र सरकार भी इस मामले को लेकर सख्त हैं और भाजपा नहीं चाहेगी कि पार्टी की छवि पर इसका कोई असर पड़े। बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी आगामी चुनाव को देखते हुए ऐसा कोई मुद्दा विपक्ष को देना नहीं चाहती जिसे बीजेपी प्रचार के दौरान असहज हो। ऐसे में अकबर को इस्तीफा देना पड़ सकता है।

बता दें कि कांग्रेस ने भी राज्य विदेश मंत्री से इस्तीफे की माग की है। कांग्रेस ने कहा कि ऐसे आरोपों के बाद अकबर पद पर कैसे रह सकते हैं। उल्लेखनीय है कि महिला पत्रकार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उसने लिखा कि एमजे अकबर ने जॉब इंटरव्यू के लिए उसे होटल के कमरे में बुलाया और शराब ऑफर की। इतना ही नहीं, एम जे अकबर ने महिला को बेड पर आने को भी कहा। हालांकि, महिला ने यह भी कहा कि वह उस दिन किसी तरह बच गई।

E-Paper