Mi के बाद अब इस कंपनी ने मचाई खलबली, 48MP कैमरे के साथ लॉन्च किया यह सस्ता फोन

चीन की मशहूर स्मार्टफोन कंपनी Moto अपने नए-नए और खूबसूरत डिज़ाइन्स वाले स्मार्टफोन्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इस कंपनी के स्मार्टफोन भारतीय युवा वर्ग द्वारा पसंद भी किये जाते हैं। इस कंपनी ने हाल ही के कुछ दिनों के अंदर अपने कई सारे बेहतरीन स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं और अब इस कंपनी ने हाल ही में Redmi को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने एक नए स्मार्टफोन Motorola One Vision को भारत में लॉन्च कर दिया है, तो आईये जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में विस्तार से।

Motorola स्मार्टफोन कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन के साथ 4GB की रैम और 128 जीबीकी इंटरनल स्टोरेज आपको मिल जाएगी जिसे एसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक एक्सपेंड कर सकते हैं। प्रोसेसिंग के लिए इसमें एक्सिनॉस 9609 चिपसेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 48+5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा तथा 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड पाई 9.0 आधारित एंड्राइड वन ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है।

इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स के साथ कनेक्टिविटी के सभी विकल्प मौजूद है। Motorola के इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 3500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो 15W टर्बोपावर फास्टचार्जिंग से लैस है। इस स्मार्टफोन कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये रखी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper