Mi ने की सबकी बोलती बंद, लॉन्च किया मात्र इतनी कीमत में 48MP कैमरा वाला फोन !

नई दिल्ली: चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारतीय स्मार्टफ़ोन बाजार में बजट स्मार्टफोन के प्रचलन को बढ़ावा दिया है। इस समय भारतीय ग्राहकों में रेडमी के फोन को लेकर जबरदस्त क्रेज कायम है। इसी वजह से Mi के फ़ोन्स भारत में काफी ज्यादा बिकते है।

इसी बीच इस कंपनी ने अपना एक धांसू फोन 48 मेगापिक्सल कैमरे साथ लांच कर दिया है। इस फोन का नाम रेडमी नोट 7 है। इस फोन को भारतीय ग्राहको द्वारा खूब पसंद किया गया। इस फोन की बिक्री के दौरान एक ही सेल में 2 लाख से ज्यादा फोन बिक गये। तो चलिये इस फोन के फीचर्स के बारे में जनाते है।

रेडमी नोट 7 फीचर्स:- इस फ़ोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी स्क्रीन दी गयी है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×2160 पिक्सेल्स का दिया गया है। इस फोन की स्क्रीन वाटरड्राप नौच के साथ आती है| इस फ़ोन की बेहतरीन परफॉरमेंस के लिये इसमे स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफ़ोन 3GB/4GB/6GB की रैम और 32GB/64GB के इंटरनल स्टोरेज वाले दो वरिंट्स में आता है। इस स्मार्टफोन में युएसबी-C की मदद से फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

कीमत:- इस फोन की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper