NIET में नेशनल मिशन फॉर यंगस्टर्स का शानदार आग़ाज़

लखनऊ ब्यूरो: नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नालॉजी, ग्रेटर नोएडा में नेशनल मिशन फॉर यंगस्टर्स के अंतर्गत दिनांक 6 अप्रैल, 2018 को विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसकी जानकारी एनआईईटी, ग्रेटर नोएडा के मेंटर अशोक सिंह ने गुरूवार को दी।

आशोक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस आयोजन का उद्देश्य युवाओं के अंदर ऐसी क्षमता का विकास करना है जिससे वे अपने देश को सशक्त बनाने के लिए नयी नौकरियों का सृजन कर सकें। युवाओं का उद्देश्य नौकरी देना हो, न कि नौकरी ढूँढना।

अशोक सिंह ने यह भी कहा है कि उनका यह सपना है कि भारतवर्ष अपने विश्वगुरु के स्थान को पुनः प्राप्त करे। वहीं, इस मौके पर इग्ज़िक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रमन बत्रा ने कहा कि हम संस्थान से पास होने वाले विद्यार्थियों को नौकरी पाने के काबिल बनाते आए हैं और हमारे विद्यार्थियों ने हमारे इन सपनों को पूर्ण रूप से साकार किया है। अब समय आ गया है कि नए कदम उठाए जाएँ और एक ऐसी पीढ़ी का निर्माण एवं विकास किया जाये स्वयं समर्थ हो और अपने साथ वालों को भी समर्थ बना सके।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में संस्थान के निदेशक डॉ अजय कुमार, निदेशक परियोजना डॉ प्रवीण पचौरी, डॉ रविकान्त सिंह, प्रो हर्ष अवस्थी तथा आयोजन समिति के सदस्यों ने अपने विचार रखे एवं इस ऐतिहासिक कार्यक्रम के विषय में विस्तृत जानकारी साझा की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper