ओप्पो ने एआई ब्यूटी के साथ मिलकर किया ‘ए 83’ लांच

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने बुधवार को ‘ए 83’ स्मार्टफोन लांच किया है, जिसके बारे में कंपनी ने युवा ग्राहकों को ‘एआई ब्यूटी रिकॉगनिशन प्रौद्योगिकी’ के माध्यम से प्राकृतिक सेल्फी अनुभव मुहैया कराने का दावा किया है। इस डिवाइस में 4 जीबी रैम और 3,180 एमएएच की बैटरी है, जिसकी कीमत 13,990 रुपये है।

ओप्पो ‘ए 83’ अमेजन और फ्लिपकार्ट के साथ ही ऑफलाइन स्टोर्स पर भी 20 जनवरी से ब्लैक और गोल्ड रंगों में उपलब्ध होगी। ओप्पो इंडिया के ब्रांड निदेशक विल यंग ने एक बयान में कहा, हमें अपने सेल्फी एक्सपर्ट ‘ए’ सीरीज और ‘एफ’ सीरीज के लिए बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। ‘ए83’ के साथ हम एक सस्ता सेल्फी कैमरा ला रहे हैं, जो उन्नत फीचर्स जैसे एचडी प्लस फुल स्क्रीन डिस्प्ले और एआई ब्यूटी प्रौद्योगिकी से लैस है।

ओप्पो ‘ए83′ में 8 मेगापिक्सल का अगला कैमरा और 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा है। एआई ब्यूटी रिकॉगनिशन प्रौद्योगिकी’ चेहरे की 200 से ज्यादा फेसियल प्वाइंट्स के माध्यम से रंग, आयु और लिंग के आधार पर पहचान कर उसके अनुरूप तस्वीरों में खूबसूरती को बढ़ा देता है। ‘ए83’ में 5 इंच का डिस्प्ले 18:9 एस्पैक्ट रेशियो के साथ है और इसका रेजोल्यूशन 1440 गुणा 720 है। यह फेस अनलॉक की सुविधा से भी लैस है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper