पोर्न स्टार के वकील ने ट्रंप पर लगाया सबूतों से छेड़छाड़ का आरोप

Published: 07/05/2018 6:18 PM

वाशिंगटन: पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के वकील ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर और उनके निजी वकील रुडी गिलानी पर तथ्यों में फेरबदल का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे मामले को सत्यता से दूर ले जा रहे हैं। यह जानकारी सोमवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

स्थानीय समाचार चैनल फॉक्स न्यूज के अनुसार, माइकल एवेनेटी ने डेनियल्स का प्रतिनिधित्व करते हुए कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के पहले ट्रंप के साथ उसके मुवक्किल के निजी संबंध थे। साल 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के कुछ दिनों पहले डेनियल्स को ट्रंप के तत्कालीन वकील माइकल कोहेन की तरफ से 130,000 अमरीकी डॉलर की पेशकश की गई थी। साथ ही उन्हें ट्रंप के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करने की चेतावनी दी गई थी।

डेनियल्स के वकील का कहना है कि उनके पास इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि उन्हें राष्ट्रपति चुनाव के कुछ दिनों पहले ट्रंप के वकील कोहेन ने डेनियल्स को अपना मुंह बंद रखने को कहा था। एवेनेटी ने स्वीकार किया है कि डेनियल्स को दिए गए पैसे चुनाव अभियान के पैसों का हिस्सा थे। हालांकि ट्रंप के वर्तमान वकील गिलानी ने इस बात को खारिज कर दिया है।

एवेनेटी ने दावा किया कि अगर “आप गिलानी के उस साक्षात्कार को दोबारा से देखेंगे तो पता लगेगा कि उनके जवाब में कितनी अनियमितता थी। साक्षात्कार की शुरुआत में उन्होंने कहा कि इसका अभियान से कोई लेना-देना नहीं था लेकिन वही उनसे बाद में जब कोहेन की गवाही और ट्रंप के बीच अनियमितता को लेकर सवाल किया गया तो वे इस पर हड़बड़ा गए।”

एवेनेटी ने आरोप लगाया कि ट्रंप और गिलानी चीजों को कवर अप करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि आधुनिक समय में गिलानी का टीवी साक्षात्कार अब तक का सबसे खराब टीवी साक्षात्कार में से एक हो सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-----------------------------------------------------------------------------------
loading...
E-Paper