Redmi लेकर आ रहा है 64MP कैमरा वाला स्‍मार्टफोन

Xiaomi ने हाल ही में भारत में Redmi सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिए हैं। Redmi K20 और Redmi K20 Pro के बाद क्या अब कंपनी 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है? Xiaomi का सब ब्रांड Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर एक पोस्ट किया है कि Redmi जल्द ही 64 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

Xiaomi इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने भी कैमरा सैंपल पोस्ट किया है जो Redmi के 64 megapixel कैमरे से ली गई है। फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये कौन सा स्मार्टफोन होगा। लेकिन कंपनी ने हाल ही में Redmi का फ्लैगशिप लॉन्च किया तो मुमकिन है ये उससे कम कीमत का होगा।

इसलिए उम्मीद की जा रही है कि Redmi Note 8 Pro को कंपनी 64 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च करेगी। क्योंकि Redmi Note 7 Pro के साथ कंपनी ने 48 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया था। इसलिए Redmi Note 8 Pro में 64 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाए तो कोई हैरानी नहीं होगी।

भारत सहित चीन और दूसरे मार्केट में Redmi Note 7 सीरीज काफी पॉपुलर हुए हैं। इसलिए कंपनी इस सीरीज के स्मार्टफोन के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहती है। हाल ही में Xiaomi ने Mi A3 लॉन्च किया है जो एंड्रॉयड वन बेस्ड है। भारत में ये स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा फिलहालव साफ नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसका ऐलान जल्द ही कर सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper