Redmi Note 7 Pro के पावरफुल वेरिएंट की बिक्री जल्द होगी शुरू, कीमत है मात्र इतनी

लखनऊ:- हम आज आपको चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के बारे में बताने वाले हैं। शाओमी एक शानदार फोन निर्माता कंपनी है। शाओमी कंपनी ने अभी हाल ही में अपना एक दमदार फोन लांच किया है। जिसका नाम रेडमी नोट 7 प्रो है। हम आपको बता दें की शाओमी के इस फोन का सबसे तगड़ा ओरियंट की बिक्री जल्द शुरू होगी। शाओमी के इस तगड़े ओरिएंट में 6GB के रैम और 128GB का इंटरनल फोन स्टोरेज दिया गया है। शाओमी के इस फोन की प्राइस ₹16,999 है। रेडमी नोट 7 प्रो का 6 जीबी रैम वेरिएंट जल्द ही Mi.com, Flipkart और मी होम स्टोर पर उपलब्ध होगा। इस फोन में और भी कई सारे दमदार फीचर्स दिए गए हैं। तो चलिए इस फोन के अन्य फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Redmi Note 7 Pro स्पेसिफिकेशन:- इसमें 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन दी गई है जिसका 19.5:9 का आस्पेक्ट रेशियो है। फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन में 11एनएम प्रोसेस से बने क्वालकॉम ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। रैम और स्टोरेज पर आधारित फोन के दो विकल्प हैं- 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं।

कैमरा और बैटरी:- इस फोन के कैमरे की बात करे तो इसमें एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में एआई सीन डिटेक्शन, एआई पोर्ट्रेट मोड और नाइट मोड जैसे कैमरा फीचर हैं। इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। इस फोन के रियर कैमरे से यूज़र 4K वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे। फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है और यह क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper