Reliance Jio ने पेश किये सबसे सस्ते 5 नयें प्लान्स, मिलेगा सबकुछ अनलिमिटेड

हर दिन टेलीकॉम कंपनियों से जुड़े प्लान्स की जानकारी देते हैं ताकि रिचार्ज करते समय यूजर्स को ज्यादा परेशान न होना पड़े। आज हम रिलायंस जियो से जुड़े प्रीपेड प्लान्स की बात करें, जिसमें ग्राहकों हर दिन 5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल व मैसेज का लाभ मिलता है। इसके अलावा सभी प्लान्स में जियो के सारे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है।

799 रुपये वाले Reliance jio के प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज का लाभ मिलता है। इसकी वैधता 28 दिनों की है, जिसमें 140GB डाटा मिलेगा। साथ ही जियो के सभी ऐप का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

इसके अलावा जियो के 509 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें हर दिन 4GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज मिलता है। यानी पूरे वैधता के दौरान यूजर्स को 112GB डेटा मिलेगा। पहले इस प्लान में सिर्फ 84GB डेटा मिलता था।

Jio के 299 रुपये वाले प्लान में हर दिन यूजर्स को 3GB डाटा, 100 मैसेज और अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिलेगा। यानी ग्राहकों को कुल 84GB डाटा का लाभ मिलेगा। पहले इस प्लान में यूजर्स को कुल 56GB डाटा मिलता था। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। साथ ही जियो के सभी ऐप का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

Jio offers latest news, Jio news offer latest news, Jio latest offer, Jio news, Latest news and updates on jio, Latest jio offer news, Reliance jio latest news, Reliance jio offer, Jio latest offer today

198 रुपये वाले जियो रिलायंस के प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता मिलेगी। साथ ही रोजाना 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज मिलेगा। पहले इस प्लान में ग्राहकों को 1.5GB डाटा मिलता था। यानी पूरे प्लान के दौरान आपको 56 जीबी डाटा मिलेगा।

इसके अलावा 149 रुपये वाला प्लान भी यूजर्स के लिए पेश किया गया है, जिसमें ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता मिलती है। इसमें प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज भी मिलता है। साथ ही जियो के सभी ऐप का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper