क्या आपने देखा सपना चौधरी का ये आइटम डांस?

मुंबई: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (sapna choudhary) जब डांस करती है, तो लाखों के दिल धड़क जाते हैं। अब हरियाणा के साथ-साथ वह भोजपुरी फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं। इन दिनों सपना (sapna choudhary) भोजपुरी नंबर पर तारीफें लूटती नजर आ रही हैं। हाल ही में सपना (sapna choudhary) का एक भोजपुरी गाना सामने आया है। इस गाने को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। सपना (sapna choudhary) फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में ‘मेरे सामने आके’ पर आइटम डांस करती नजर आ रही हैं।

अभी गाने को रिलीज हुए ज्यादा समय नहीं बीता है फिर भी इस गाने को अब तक 8 लाख 40 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। गाने में सपना (sapna choudhary) अपने लटकों-झटकों से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। सपना (sapna choudhary) इस गाने में नारंगी रंग का घाघरा चोली पहने हुए है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। गाने में सपना के डांस स्टेप्स भी कमाल हैं।

आपको बता दें कि सपना (sapna choudhary) हाल ही में सपना अभय देओल के साथ ‘नानू की जानू’ में आइटम नंबर करती नजर आयी थीं। इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में सपना का डांस नंबर भी था जिसे उनके फैंस ने बेहद पसंद किया। बता दें हरियाणा की सपना चौधरी (sapna choudhary) के आज करोड़ों फैंस हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म ‘दबंग 3’ में भी सपना का आइटम नंबर होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper