बॉक्सिंग रिंग में राखी सावंत के साथ सपना चौधरी ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: अपने डांस का जलवा बिखेर रही हरियाणवी डांसर व गायिका सपना चौधरी का एक बार फिर से सोशल मीडिया पर डांस वायरल हो रहा है। अभी हाल ही में सपना चौधरी भोजपुरी और पंजाबी गाने पर थिरकते हुए नजर आई थी। जिसके बाद अब सपना का नया वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में सपना WWE के रिंग में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। उन्हें इस तरह बॉक्सिंग रिंग के अंदर डांस करता देख कोई भी पहलवान चित हो जाएगा। इस बार इस वीडियो के खास बात यह है कि इस बार उनके साथ रिंग में डांस करते हुए बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सांवत भी दिख रही हैं।

बात दें कि इससे पहले भी सपना चौधरी का भोजपुरी सिनेमा में एक आइटम नंबर सामने आया था। इस आइटम में खास बात यह था कि यह भोजपुरी भाषा में था। सपना का भोजपुरी सिनेमा में ये पहला डांस सभी को काफी पंसद किया था। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ का था।

देखें सपना और राखी का यह जबरदस्त वीडियो

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper