Watch Video: सपना के ठुमकों पर मस्त हुए पुलिसकर्मी, खूब बनाई वीडियो

मुंबई: हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का डांस देखने को हर कोई बेताब है. चाहे वह हरियाणा का छोरा हो या फिर देश का युवा. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जहां भी जाती हैं उनके प्रशंसकों की भीड़ लग जाती है. बीते दिनों सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) उत्तर प्रदेश के बरेली में एक स्टेज शो परफॉर्म के लिए पहुंची. उन्हें देखने पहुंची हजारों की भीड़ बेकाबू हो गई. उनकी सुरक्षा के लिए लगाई गई पुलिस भी भीड़ के सामने बेबस दिखी. वैसे अधिकतर पुलिसवाले सेल्फी लेने में ही मशगूल थे.

बरेली पहुंची सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के शो में हजारों की भीड़ पहुंची थी. उनकी सुरक्षा के लिए सैकड़ों पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था. लेकिन जैसे ही स्टेज पर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) पहुंचीं तो उनके ठुमको के साथ पुलिसकर्मी भी मस्त हो गए. ये पुलिसवाले अपने-अपने मोबाइल में वीडियो बनाने और फोटो खींचने लगे. पुलिसकर्मियों ने अपने मोबाइल से सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस की खूब वीडियो बनाई. पुलिसकर्मी सेल्फी लेते हुए भी नजर आए.

बरेली में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने कई प्रसिद्ध गानों पर डांस किया. हालांकि भीड़ बेकाबू हो गई तो उन्हें पीछे के रास्ते से निकलना पड़ा. भीड़ शाम से ही सपना के आने का इंतजार कर रही थी लेकिन सपना रात करीब 9 बजे पहुंचीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper