बहराइच: चौपाल सागर के पीछे महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी

Published: 16/05/2018 7:28 PM

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के नानपारा रोड पर चौपाल सागर के पीछे एक महिला का क्षत विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। उसके गले पर काला निशान मिलने से गला घोंटकर उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रामगांव थाना क्षेत्र में बहराइच- नानपारा हाईवे पर फतेहपुरवा के पास बुधवार की सुबह कुछ महिलाएं खेत की ओर जा रही थी। उन्होंने चौपाल सागर के पीछे एक युवती की लाश पड़ी देखी। महिलाएं शोर मचाती हुई वापस गांव की ओर दौड़ीं। जिस पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

महिला की पहचान फतेहपुरवा की 32 वर्षीय सम्पत्ति उर्फ कामती पत्नी शोभा राम के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि महिला के पति शोभा राम की लगभग पांच वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। उसके दो बेटे 11 वर्षीय काजल व 5 वर्षीय दीपक है। एसएचओ ब्रह्मानंद सिंह ने बताया कि गला घोंटकर हत्या की वारदात प्रतीत हो रही है। लाश पोस्टमार्टम को भेजी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-----------------------------------------------------------------------------------
loading...
E-Paper