टीवी की इस बहू ने बिकिनी फोटो पोस्ट कर मचाया तहलका, हार्दिक पांड्या को लेकर हो चुकी ट्रोल

एक हजारों में मेरी बहना जैसे सीरियल से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा छोटे पर्दे की स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में से गिनी जाती हैं. वैसे तो इन दिनों टीवी एक्ट्रेस का लाइफस्टाइल दिग्गज अभिनेत्रियों को पछाड़ रहा है. उनका रहन-सहन किसी दिग्गज अभिनेत्रियों से कम नहीं है. क्रिस्टल डिसूजा को अब तक आपने संस्कारी बहू के रूम में सूट और साड़ी मे ही देखा होगा लेकिन आज आप उन्हें बिकनी फोटो में देखकर दंग रह जायेंगे. क्रिस्टल डिसूजा की इस तस्वीर को देखने के लिए लोगों को अपना मोबाइल उल्टा करना पड़ा.

सोशल मीडिया पर डिसूजा के करीब 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो डिसूजा की तस्वीरें को खूब पसंद करते हैं. डिसूजा ने कभी अपने फैंस को नाराज नहीं किया है. डिसूजा ने अपनी ये तस्वीर पोस्ट की तब उनके फैंस ने एक के बाद एक कमेंट्स कर डाले. फोटो में डिसूजा ने पिंक हॉल्टर नेक बिकिनी टॉप और फ्लोरल बॉटम पहना हुआ है. गीले बालों के साथ उन्होंने लेटे हुए इस तस्वीर को पोस्ट किया है.

हाल ही में डिसूजा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. दरअसल डिसूजा ने पांड्या के साथ फोटो डाली उसमें लिखा था ब्रदर फ्रॉम अनदर मदर…साथ में मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है. डिसूजा के इस कमेंट्स के बाद लोगों ने उन्हे ंबुरा-भला भी कह दिया था.

तमाम यूजर्स ने क्रिस्टल के लिए लिखा कि अच्छा किया पहले ही भाई बोल दिया. एक यूजर ने लिखा कि जितना चाय में चाय पत्ती डालनी जरूरी होती है उतना ही इस कैप्शन में भाई लिखना जरूरी था. आपको बता दें, डिसूजा वे कस्तुरी, क्या दिल में है, किस देश में है मेरा दिल जैसा कई शोज में काम कर चुकी हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper