Thursday को करे Blog पोस्ट, मिलेंगे सबसे ज्यादा Views

Internet पर पैसा कमाने के साथ ही नाम कमाने के लिए व्यक्ति कई तरह के प्रयोजन करता है. जिसमे वह कई बार आगे निकाल जाता है तो कई अपना हाथ पीछे हटा लेते है. Internet पर नाम कमाने के साथ ही धन प्राप्त करने के लिए सबसे कारगर और आसान काम है Blog बनाना Internet पर ऐसी कई Website है जो Blog बनाने में Help करती है.

Blog की दुनिया की जानी मानी Site Tumbler and Medium User को Attract करने के लिए New Feature Launch कर रही है.Launch हुए New Feature से User को Blogging के लिए Tips मिलेंगी. आज हम आपको बताएँगे की Blogging के लिए क्या जरुरी है और क्या नहीं. जिससे आपको Blogging में मजा भी आएगा और कमाई भी होगी.

हमें अपने blog पर अच्छे Traffic के लिए कम से कम 50 posts का होना आवश्यक है।
every day updated होने वाले blog का Traffic week में होने वाले Update का चार गुना होना चाहिए.

Blog का Traffic बढ़ाने के लिए हमें अपने Social Media Account को Blog से Link करना आवश्यक है.

Thursday को Blog में post किया गया Conten सबसे अधिक बार देखा जाता है. 62 Percent व्यक्ति वही Conten पसंद करते है जिन्हे कई लोगों ने लिखा हो.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper