सीतापुर में नमक भरी बोरियों में मिले दो मासूम बच्चियों के शव

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद के हरगांव थाना क्षेत्र की शारदा सहायक नहर के पास दो अलग-अलग जगहों से नमक भरी बोरियों में दो मासूम बच्चियों का शव मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह हरगांव थाना क्षेत्र की शारदा सहायक नहर के उमरिया पुल के और कबीरपुर नहर पुलिया के पास नमक की बोरियों में भर कर फेंके गए दो बच्चियों के शव बरामद हुए। काले और भूरे बैग में मिले शव 7 और 10 साल की बच्चियों की है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि एक बोरा हरगांव इलाके के क्यूटीकला गांव स्थित उमरिया पुल के पास तो दूसरी बोरी रक्सा गांव स्थित कबीर पुल के नीचे उतराती मिली। ऐसा प्रतीत होता है कि शव लखीमपुर की ओर से बह कर आया है। पुलिस पड़ोसी जनपद लखीमपुर की पुलिस से सम्पर्क साध कर शवों की पहचान का प्रयास कर रही है।

इस संबंध में एएसपी मधुबन सिंह ने बताया कि शव लखीमपुर सीमा के करीब मिले हैं। पानी के नीचे दबाने के लिए बैग में ईंट और नमक भी डाला गया था। बच्चियों के मुंह पर टेप चिपका हुआ है। गले में रस्सी से खींचे जाने का निशान भी है। ऐसा लगता है की बच्चियों की गला दबाकर हत्या की गई, बाद में दोनों शवों को बैग में छिपाकर शारदा नहर के पास फेंक दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper