Video: क्या आपने देखा ‘छम्मा छम्मा’ पर एली अवराम का हॉट डांस

मुंबई: अरशद वारसी के लीड रोल वाली फ़िल्म फ्रॉड सैंया जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म की खास बात ये है कि इस फ़िल्म के लिए 90 के दशक का एक हिट डांस नंबर को रीक्रिएट किया जा रहा है । और ये गाना है साल 1998 में आई फ़िल्म चाइना गेट का ‘छम्मा छम्मा’ जो कि उर्मिला मांतोड़कर पर फ़िल्माया गया था । ‘छम्मा छम्मा’ के इस गाने में एली अवराम अपने सिजलिंग डांस से ग्लैमर का तड़का लगाएंगी । हाल ही में एली अवराम की इस गाने की कुछ झलकियां सामने आईं है जिसमें एली अवराम का बेहद हॉट अंदाज नजर आ रहा है ।

इस गाने की कुछ झलकियां सामने आईं है जिसमें एली का चमकदार हॉट अंदाज दिखाई दे रहा है । मदहोश कर देने वाले डांस मूव्स इस गाने को और भी ज्यादा हॉट और सिजलिंग बना रहे है । इतना ही नहीं इस गाने में अरशद वारसी भी एली के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है । इस गाने को आदिल शेख ने कॉरियोग्राफ़ किया है। इस गाने को तनिष्क बागची, जिसने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’, ‘हम्मा हम्मा’, ‘मेरे रश्के कमर’ और ‘तम्मा तम्मा’ गाने को रीक्रिएट किया । इस गाने को रोमी, अरुण और नेहा कक्कड़ द्दारा गाया गया है और इक्का द्दारा रैप भी इसके नए वर्जन में जोड़ा गया है ।

इस गाने को करने के बारें में एली ने कहा कि, वह उम्रिला मांतोडकर के गाने को करने को लेकर बहुत उत्साहित है । एली ने यह भी कहा कि उन्हें उर्मिला के चार्तबस्टर गानों में ये गाना बहुत अच्छा लगा । फ्रॉड सैंया को सौरभ श्रीवास्तव ने निर्देशित किया है और प्रकाश झा ने इसे प्रोड्यूस किया है ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper