VIDEO : सरकारी डॉक्टर पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो, निकल जाओ यहां से 

अस्पताल में मरीजों से मिलते अखिलेश।

डॉक्टर अपनी बात पूरी कर पाता इससे पहले अखिलेश ने कहा, ‘तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो। हमें पता है सरकार क्या होती है। इसलिए तुम मत बोलो। तुम्हें नहीं बोलना चाहिए। तुम एक बहुत छोटे आदमी हो।’ इसके अलावा वह घटनास्थल पर पहुंचे और बस पर फूल चढ़ा कर इस हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी।

दरअसल अखिलेश कन्नौज बस हादसे के घायलों से मिलने पहुंचे थे। जहां वह लोगों से मुलाकात कर रहे थे। यहां घायलों के परिजनों का कहना था कि बस में करीब 80 लोग सवार थे। जिनमें से कम से कम 50 लोग मारे गए हैं। तभी एक व्यक्ति ने कहा कि उसे मुआवजे का चेक नहीं मिला है। जिस पर वहां मौजूद इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर DS मिश्रा ने कहा कि चेक दिया गया है।

इस पर अखिलेश ने कहा कि ‘तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो। हम जानते हैं कि क्या होती है सरकार। तुम इस लिए मत बोले क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो। तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते। बहुत छोटे अधिकारी हो तुम। तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो। तुम BJP-RSS के हो सकते हो, लेकिन तुम मुझे नहीं समझा सकते हो। दूर हो जाओ तुम, एक दम दूर हो जाओ। बाहर भाग जाओ यहां से।’ ( वीडियो साभार : ANI)

ANI UP

@ANINewsUP

Former CM Akhilesh Yadav who went to meet injured of Kannauj accident, at a hospital in Chhibramau asks Emergency Medical Officer to leave the room as he speaks about compensation amount been given to the injured,says, “Tum sarkar ka paksh nahi le sakte…bahar bhaag jao”.

एम्बेडेड वीडियो

541 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

अखिलेश यादव को जब यह पता लगा कि DS मिश्रा गोरखपुर के रहने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि इसी लिए यह सरकार का पक्ष ले रहे थे।

अखिलेश यादव ने कन्नौज में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार भेदभाव कर रही है। कन्नौज हादसे के लोगों के साथ धर्म विशेष का होने के कारण भेदभाव हो रहा है। यही बात समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट करके कहा गया। ट्वीट में लिखा गया कि ‘ कन्नौज बस हादसे में मृतकों के परिवारों एवं पीड़ितों से धर्म के आधार पर भेदभाव करना बंद करे सरकार। संविधान की शपथ का है ये अपमान! मृत यात्रियों की सही संख्या बताए सरकार।’

कन्नौज दौरे के दौरान अखिलेश यादव हादसे की जगह पर पहुंचे। यहां उन्होंने मृतकों को श्रद्धांजलि देते हुए बस पर पुष्प अर्पित किए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper