WhatsApp ने अपने यूजर्स को दिया नया तोहफा, लॉन्च किया ये खास फीचर

नई दिल्ली: दुनिया भर में व्हाट्सएप के यूजर्स अनगिनत हैं। इस एप के जरिये यूजर्स फोटो वीडियो के साथ-साथ डॉक्युमेंट्स भी बिना किसी रुकावट के शायर कर रहें हैं। व्हाट्सएप अपने यूजर्स को अधिक सुविधा देने के लिए आये दिन कोई न कोई अपडेट करता रहता है। इसी तर्ज पर एक और नया फीचर व्हाट्सएप ने अपने यूज़र्स के लिए लंच किया है।

वॉट्ऐसप ने अपने गूगल प्ले बीटी प्रोग्राम के ज़रिए नया अपडेट 2.20.13 वर्जन रोलआउट कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस अपडेट में यूज़र्स को ऐसे फीचर्स मिले हैं, जिसका इंतज़ार काफी समय से हो रहा है। WAbetainfo ने ट्वीट कर बताया वॉट्सऐप ने बीटा वर्जन के लिए डार्क थीम लॉन्च कर दिया है। यानी कि अब वॉट्सऐप यूज़र को चैट अलग कलर में स्विच करने का मौका मिलेगा।

इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले बीटा यूज़र्स को ऐप अपडेट करना होगा। इसके बाद WhatsApp Setting पर जाना होगा और Chats पर करना होगा। इसमें यूज़र को चार ऑप्शन मिलेगा, Light theme, Dark theme, System Default और Set by Battery Saver. यह एंड्रॉयड 9 और उसके नीचे के सभी वर्जन पर काम करता है। यह बैटरी सेवर सेटिंग के हिसाब से लाइट/डार्क थीम को ऐडजस्ट कर लेता है।

नहीं रुक रहा पाक में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार, एक और हिंदू लड़की का जबरन कराया निकाह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper